• Fri. Oct 18th, 2024

आतंकवाद का समूल रूप से खात्मा किया जाए:श्रीमहंत रविंद्रपुरी

ByAdmin

Jul 11, 2024

 

हरिद्वार। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद एवं श्री मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने कहा कि कठुआ की घटना दुखदायी है। पूरे उत्तराखंड में शोक की लहर है। पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों के कारण देश के वीर सपूतों को अपनी जान गंवानी पड़ी। उन्होंने कहा कि आतंकवादी कायर हैं। छिपकर घात लगाकर हमारे सैनिकों को निशाना बनाते हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद का समूल रूप से खात्मा किया जाना चाहिए।

श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह से मांग की है कि आतंकवादियों को किसी भी रूप में बख्शा नहीं जाना चाहिए। सरकार को ठोस कदम उठाकर आतंकवादियों को मौत की नींद सुला देना चाहिए। पाकिस्तान लगातार देश में अशांति फैला रहा है। देश की सीमाओं पर अशांति किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। देश की सेना आतंकवादियों को मूंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है। उन्होंने उत्तराखण्ड के वीर शहीदों को नमन करते हुए कहा कि वीर शहीदों के बलिदान व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। सरकार को जल्द से जल्द सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकवादियों का खात्मा कर देना चाहिए। देश के प्रधानमंत्री सशक्त हैं। हमें पूरी उम्मीद हैं कि वह इन आतंकवादियों को सबक सिखाने का काम करेंगे।

श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने कहा कि वीर शहीदों के परिवारों को 1-1 करोड़ और देश सेवा में परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। उन्होंने श्री मनसा देवी से शहीदों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *