• Thu. Sep 19th, 2024

Haridwar News 7 सितंबर को BNI का बड़ा कॉन्क्लेव, एक मंच पर होंगे दुनिया के हजारों बिजनेस लीडर्स 

ByAdmin

Aug 31, 2024

 

7 को हरिद्वार में जुटेंगे दुनिया के हजारों बिजनेस लीडर्स

 

हरिद्वार, 31 अगस्त। अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस संगठन बीएनआई द्वारा हरिद्वार में एक बड़ा कॉन्क्लेव का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देश दुनिया के हजारों बिजनेस लीडर्स एक मंच साझा करेंगे। बीएनआइ के उत्तराखंड में तीन साल पूरा होने के उपलक्ष्य में आगामी 7 सितंबर को भेल के कन्वेंशन हॉल में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर सोनू शर्मा द्वारा लोगो को मोटिवेट किया जाएगा। बीएनआइ के पाधिकारी कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

 

बीएनआइ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर और सीए अरविंद अग्रवाल ने बताया कि बीएनआई एक प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस संगठन है। इससे दुनिया के करीब 80 देशों में सवा तीन लाख से अधिक सदस्य जुड़े हैं। भारत के 130 शहरों के 61000 लोग संगठन से जुड़े हैं।

 

बीएनआइ के वरिष्ठ सदस्य वैभव शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम को बिजनेस नेटवर्किंग कॉन्क्लेव का नाम दिया गया। इनोजेस्ट इसका टाइटल होगा। कॉन्क्लेव में सभी सदस्यों को आपस में नेटवर्किंग और अपने विचार साझा करने का भी समय दिया जाएगा।

 

चीफ इवेंट ऑफिसर ऋषि सचदेवा ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश केवल यही है कि संस्था से जुड़े लोग अपने बिजनेस को ग्रोथ करें। एक ही छत के नीचे एजुकेशन, चार्टेड अकाउंट्स, पेंट्स, डॉक्टर्स, इंजीनियर जैसे सभी सेक्टर के लोग मौजूद रहेंगे। सभी एक दूसरे की ग्रोथ और पावर टीम पर चर्चा करेंगे।

 

बैठक में डॉ वैभव शर्मा, डॉ नमन, डॉ सुशील शर्मा, हिमांशु आर्य, अमित पंजवानी, अनीस ओहरी, सौरभ ननकानी, दीपक अरोड़ा, कविता पंजवानी, प्रीति सिंघल, अमित मेहता, गोपाल अरोड़ा, विकास दीवान, दीपक बख्शी, रश्मि काबरा, अमित मिनोचा और संजीव शर्मा मौजूद रहे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *