• Mon. Sep 16th, 2024

रामानंद इंस्टीट्यूट में उत्कृत प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों को किया सम्मानित

ByAdmin

Sep 5, 2024

 

 

दिनांक 05 सितंबर को रामानंद इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड मैनेजमेंट में शिक्षक दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। संस्थान के चेयरमैन श्रीमहंत रविंद्र पुरी जी महाराज एवं निदेशक श्री वैभव शर्मा जी ने सर्वपल्ली डाo राधाकृष्णन के चित्र को पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुवात की। इस अवसर पर चेयरमैन श्रीमहंत रविंद्र पुरी जी ने उपस्थित सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस की बधाई दी और सर्वपल्ली डाo राधाकृष्णन के विचारों के साथ छात्रों को सही दिशा निर्देशित करने के लिए कहा। संस्थान के निदेशक वैभव शर्मा जी ने कहा कि राष्ट्र निर्माण में शिक्षक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और बिना किसी भेदभाव के छात्रों को प्रोत्साहित करते है।

इस अवसर पर फार्मेसी विभाग से नैना सिखौला एवं तुबा फातिमा, मैनेजमेंट विभाग से निकिता धीमान एवं इंजीनियरिंग विभाग से तरन्नुम अली एवं विजय चौहान को शत प्रतिशत रिजल्ट एवं उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर आर ए शर्मा, सूरज राजपूत, मनुज उनियाल,कुसुम लता, डॉo रोहित, शिल्पा, अश्वनी जगता, प्रियंका, कृतिका, गरिमा, अंकित, हिमांशु, मंजीत, श्वेता, कनिष्का, संगीता, कृति, अमित, संदीप, शिखा, आशु, नवीन, राबिता, संगीता, आदि उपस्थित रहे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *