• Thu. Sep 19th, 2024

रामानंद इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड मैनेजमेंट में मनाया गया विश्वकर्मा दिवस

ByAdmin

Sep 17, 2024

रामानंद इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड मैनेजमेंट में विश्वकर्मा दिवस के उपलक्ष्य में भगवान श्री विश्वकर्मा जी की विधिवत पूजा और हवन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर संस्थान के शिक्षकों और छात्रों ने मिलकर मशीनों का भी पूजन किया, जो तकनीकी और औद्योगिक विकास के प्रतीक माने जाते हैं।

कार्यक्रम में इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर वैभव शर्मा ने अपने संबोधन में भगवान विश्वकर्मा के योगदान को रेखांकित किया और कहा कि विज्ञान और तकनीकी विकास में विश्वकर्मा जी का विशेष महत्व है। उन्होंने छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि हमें मेहनत और समर्पण से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करना चाहिए और तकनीकी क्षेत्र में नये आयाम स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

 

पूजन और हवन कार्यक्रम में संस्थान के सभी शिक्षक, छात्र और स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे, जिन्होंने आपसी सौहार्द और विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रकट की।

 

कार्यक्रम में आर ए शर्मा,डॉ मयंक गुप्ता ,सूरज राजपूत,सचिनविश्नोई,प्रियंका ,कविता,शिल्पा अंकित,अमित,हिमांशु,रक्षिता,संदीप,संगीता,शिव,श्वेता,मंजीत,प्रज्वल,विश्वजीत,संजय,सौरभ,भाग्यलक्ष्मी,तरन्नुम,आशु,सचिन,श्रुति, मोनिका, प्रियांशु, हेमंत,विजय,रवि, सुशील आदि मौजूद रहे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *