• Fri. Oct 18th, 2024

संस्कृती से जुड़ाव व विकास का माध्यम होते है पर्यटन विकास मेले : ऋतु खण्डूडी भूषण

ByAdmin

Oct 8, 2024

*08 अक्टूबर 2024*

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने नरेंद्रनगर के एतिहासिक 48वें सिद्धपीठ माँ कुंजापूरी पर्यटन एवं विकास मेला 2024 के आयोजन पर बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया ।

कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल जी ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । विधानसभा अध्यक्ष खण्डूड़ी ने आयोजन समिति का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेला समिति के द्वारा अनवरत रुप से किये जा रहे पर्यटन विकास महोत्सव से संस्कृति व विकास दोनों को महत्व दिया जा रहा है , हमारे समाज में इस प्रकार के महोत्सवों से धार्मिक, सांस्कृतिक जागरण के साथ क्षेत्र में विकास की योजनाएं भी स्वीकृत होती है ।

क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मन्त्री सुबोध उनियाल ने कहा कि नवरात्रि के पर्व पर पर्यटन विकास समिति द्वारा इतने बड़े महोत्सव का आयोजन करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी साथ ही कहा कि एसे आयोजनों के माध्यम से समाज को जोड़ने का कार्य किया जाता है

विधानसभा अध्यक्ष ने शक्ति पीठ मां कुञ्जापुरी की मिट्टी को नमन करते हुए आयोजक समिति को पुन: बधाई देने के पश्चात कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल और आयें आए हुए सभी क्षेत्र वासियों के साथ हंसराज रघुवंशी के भजनों का आनंद लिया ।

इस अवसर पर नगर निगम अध्यक्ष राजेंद्र विक्रम पंवार , सुमन उनियाल आदि लोग उपस्थित रहे ।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *