• Sun. Apr 21st, 2024

पीएम मोदी के नेतृत्व में पुन: विश्व गुरु बनेगा भारत: श्रीमहंत रविंद्र पुरी

ByAdmin

Sep 18, 2023



– अखाड़ा परिषद अध्यक्ष के आह्वान पर देश भर के मठ-मंदिरों में हुई पूजा अर्चना
– श्रीमहंत रविंद्र पुरी ने पीएम मोदी की दीर्घायु को उज्जैन के मंगलनाथ मंदिर में किया विशेष पूजन


Haridwar news प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी के आह्वान पर देश भर के मठ मंदिरों में पूजा अर्चना करते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की गई। अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी महाराज ने खुद उज्जैन के मंगलनाथ मंदिर में विशेष पूजन किया। वहीं, हरिद्वार में भी पूजा-अर्चना करते हुए केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया गया।


इस अवसर पर मीडिया को जारी बयान में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद व मां मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत पुनः विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। पीएम मोदी के बागडोर संभालने के बाद देश हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है। देश में सनातन धर्म की आस्था का प्रतीक श्रीराम मंदिर निर्माण का कार्य आपके समय में ही प्रारम्भ है, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर उन्होंने कश्मीरियों को सम्मान दिलाया है। पीएम मोदी जी के मार्गदर्शन में देश एक नई ऊंचाईयों पर पहुंचा है।

श्रीमहंत रविंद्र पुरी ने कहा कि बीते नौ वर्षों में पीएम मोदी के विजन के सहारे जिस गति के साथ डिजिटल क्रांति ने देशवासियों को फायदा पहुंचाया है, वो किसी करिश्मे से कम नहीं है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का इंफ्रास्ट्रक्चर बेहतर हुआ है। आम आदमी के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री ने कई योजनाएं शुरू की। पीएम मोदी के डिजिटल भारत के सपने की वजह से करोड़ों देशवासियों को फायदा हुआ। बताया कि दुनिया भर में सनातन को सम्मान दिलाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश भर के मठ-मंदिरों में पूजा अर्चना की गई है।

उन्होंने खुद उज्जैन के मंगलनाथ मंदिर में पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए विशेष पूजन किया। श्रीमहंत रविंद्र पुरी ने कहा कि मां मनसा देवी आशीर्वाद से देश की जनता पीएम मोदी को 2024 में पुनः भारत का नेतृत्व करने का मौका देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *