• Sun. Apr 21st, 2024

तीन राज्यों में भाजपा ने जीत दर्ज कर रचा इतिहास: श्रीमहंत रविंद्रपुरी

ByAdmin

Dec 4, 2023





पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी में भाजपा की जीत पर मनाया गया जश्न

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष और सनातन परिषद के पदाधिकाकारियों ने मिठाई बांटकर जताई खुशी

हरिद्वार। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी में मिठाई बांटकर और जय श्री राम, भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाकर जश्न मनाया गया। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद एवं मां मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज के सानिध्य में संतों ने मिठाई का वितरण कर खुशी जताई।
तीन राज्यों में भाजपा की शानदार जीत पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को शुभकामनाएं और साधुवाद देते हुए कहा कि भाजपा का परचम पूरे देश में लहरा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने ऐतिहासिक कार्य करते हुए छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव में अपना परिचय लहराया है। उन्होंने कहा कि आज बड़ा खुश का दिन है आज भगवान सूर्य ने भाजपा को आज मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान सौंपा है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के तीसरे प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि आज हर कोई बेहद खुश है क्योंकि यह जीत तीन राज्यों की नहीं बल्कि पूरे विश्व की जीत है।
पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के सचिव श्रीमहंत राम रतन गिरि महाराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर रोज नहीं आया स्थापित कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीन राज्यों में भाजपा ने जीत कर सभी को गौरवान्वित कर दिया है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और साधुवाद देते हैं। अखिल भारतीय सनातन परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विशाल गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक कार्य और फैसलों के चलते ही आज तीन राज्यों में भाजपा ने जीत दर्ज की है। भाजपा सबका साथ और सबका विकास हो रहा है।महंत नरेश गिरि,महंत राकेश गिरि,दिगंबर आशुतोष पुरी,विनोद गिरि,राजपुरी,रोशन भारती,अनुज पुरी,कुलदीप गिरि, लाभुवन आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *