• Wed. Jul 17th, 2024

धूमधाम के साथ मनाया गया स्मार्ट दिल्ली पैसिफिक स्कूल का वार्षिक स्पोर्ट्स डे

ByAdmin

Dec 18, 2023



मुख्य अतिथि के तौर पर वरिष्ठ राज्य आंदिलंकारी भावना पांडेय रही उपस्थित

हरिद्वार। धर्मनगरी के बहादरपुर जट स्थित स्मार्ट दिल्ली पैसिफिक स्कूल में आज तीसरा स्पोर्ट्स डे मनाया गया, स्कूल के इस तीसरे स्पोर्ट्स डे के अवसर पर वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडेय मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रही। स्पोर्ट्स डे की शुरुआत स्कूल की फाउंडर अनिता अग्रवाल, एमडी अमन अग्रवाल, प्रिंसीपल काजल अग्रवाल और मुख्य अतिथि भावना पांडेय ने दीप प्रज्वलित कर की। जिसके बाद स्कूली छात्र छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।



बहादरपुर जट में स्थित स्मार्ट दिल्ली पेसिफिक स्कूल में तीसरा स्पोर्ट्स डे मनाया गया । स्पोर्ट्स डे में स्कूली छात्र छात्राओं के बीच टेडी रेस, सेक रेस की प्रतियोगिता आयोजित की गई । इस मौके पर स्कूली छात्र छात्राओं के माता पिता ने भी खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया जिसमें उन्होंने रस्सा कसी, स्पून रेस जैसे खेल , खेल कर स्पोर्ट्स डे को ओर रोमांचक बना दिया। इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि भावना पांडेय ने खेल प्रतियोगिता में विजयी छात्र छात्राओं को मैडल दे कर छात्र छात्राओं का उत्साह वर्धन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस तरह के खेल के आयोजन छात्र छात्राओं में उमंग भरते है जो उनकी शिक्षा में भी सहायक होता है, उन्होंने कहा कि वे कामना करती है कि यह स्कूल दिन दुगनी रात चौगनी तरकी करें। वही स्पोर्ट्स डे पर उन्होंने स्कूल के दो ऐसे छात्रों को गोद किया और उन छात्रों की वर्ष भर की फीस का चेक अपनी ओर से स्कूल को सौंपा।


स्कूल के इस तीसरे स्पोर्ट्स डे के अवसर पर स्कूल के स्टाफ की तरफ से आश्रुति, दिव्या, सौम्या, जानकी, स्नेहा, तनिष्का, नामित, स्वाति, प्राची, कनिष्का, किरन आदि टीचर्स भी शामिल रही।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *