• Wed. Jul 17th, 2024

हिंदू रक्षा सेना ने गंगा में दीपदान कर दी शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि

ByAdmin

Jul 11, 2024

अमर बलिदानियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा-डा.विशाल गर्ग

हरिद्वार, 11 जुलाई। हिंदू रक्षा सेना के प्रदेश संरक्षक डा.विशाल गर्ग के संयोजन में गोविंदपुरी गंगा घाट पर कठुआ में आतंकी हमले में शहीद हुए उत्तराखंड के वीर सपूतों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए। कार्यकर्ताओं ने अमर शहीद बलिदानियों को नमन करते हुए मां गंगा में दीपदान भी किया। हिंदू रक्षा सेना के प्रदेश संरक्षक डा.विशाल गर्ग ने कहा कि अमर बलिदानियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। देश की सीमाओं की रक्षा करने में हमारे सैनिक अपने प्राणों का बलिदान दे रहे हैं। वीर शहीदों को नमन करते हुए डा.विशाल गर्ग ने कहा कि आतंकवादी कायर है। मानवता के दुश्मन हैं। देश के जांबाज सैनिक आतंकवादियों से लोहा ले रहे हैं। शहीदों के सर्वाेच्च बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान लगातार देश में आतंकवादियों को भेज कर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। डरपोक आतंकवादी छुपकर हमारे सैनिकों पर हमला करते हैं। उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार से मांग की है कि आतंकवादियों का खात्मा किया जाना चाहिए। पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब सरकार को देना चाहिए। पाकिस्तान देश की सीमाओं में घुसपैठ कर रहा है। जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष लकी वर्मा ने कहा कि बलिदानियों ने देश सेवा में अपने प्राणों को न्योछावर किया है।

आतंकवाद का पूर्ण रूप से सफाया किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी सेना दुश्मनों का फन कुचल डालेगी। देश सेवा का जज्बा कम नहीं होने वाला है। प्रत्येक भारतीय आतंकवादियों को जवाब देने में सक्षम है। वीर सपूतों के बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

श्रद्धांजलि देने वालों में डा.विशाल गर्ग, मोतीराम बाबा, लकी वर्मा, अमित वर्मा, कमल बिरला, विक्की मिश्रा, परमिंदर पंडित, नवीन उपाध्याय, किरणपाल, विनय शर्मा, अमित राठौर, विक्रमजीत सिंह उपस्थित रहे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *