• Sat. Jul 27th, 2024

राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमक रही हरिद्वार व उत्तराखंड की खेल प्रतिभाएं:श्रीमहंत रविंद्रपुरी

ByAdmin

Jul 30, 2023



: उत्तराखंड बॉस्केटबॉल टीम के खिलाड़ियों ने श्रीमहंत रविंद्रपुरी से लिया आशीर्वाद


: तीन अगस्त से पुडुचेरी में नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप में भाग लेगी टीम


हरिद्वार: नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम के खिलाड़ियों ने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद और मां मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी से मिल कर आशीर्वाद लिया। श्रीमहंत ने विजय की कामना करते हुए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।


इस अवसर पर श्रीमहंत रविंद्रपुरी ने कहा कि हरिद्वार और उत्तराखंड की खेल प्रतिभाएं राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पटल पर अपनी छाप छोड़ रही हैं। क्रिकेट के क्षेत्र में ऋषभ पंत और हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया ने धर्मनगरी का मान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया है। उन्होंने बास्केटबॉल खिलाड़ियों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आने वाले समय में बास्केटबॉल के क्षेत्र में भी उत्तराखंड का दबदबा कायम होगा।

डिस्ट्रिक्ट बॉस्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव संजय चौहान ने श्रीमहंत रविंद्रपुरी को अवगत कराया कि पुडुचेरी में 3 अगस्त से 9 अगस्त तक नेशनल चैंपियनशिप का आयोजन होने जा रहा है। जिसके लिए टीम का चयन परेड ग्राउंड देहरादून में हुआ है। सब जूनियर अंडर 14 बास्केटबॉल टीम में हरिद्वार जिले के बालिका वर्ग में तीन और बालक वर्ग में 4 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। इनमें आराध्य चौहान, वानिया त्यागी, माननीय जोशी और बालक वर्ग में सक्षम शर्मा, ईशान राजपूत, संस्कार चौधरी और पर्व वर्मा शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों ने श्रीमंत रविंद्रपुरी से मिलकर आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष विकास तिवारी, कोच की इंद्रेश इंद्रेश गौड, अमित शर्मा, विकास चौधरी, प्रशांत राजपूत उपस्थित रहे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *