• Sat. Apr 20th, 2024

अजीत चड्ढा बने सनातन परिषद के साउथ एशिया और मिडिल ईस्ट प्रभारी

ByAdmin

Jul 4, 2023



: संस्थापक अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी ने सौंपी जिम्मेदारी

अखिल भारतीय सनातन परिषद के संस्थापक अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी महाराज ने दुबई निवासी अजीत चड्ढा को संस्था का साउथ एशिया और मिडिल ईस्ट प्रभारी नियुक्त किया है। अजीत चड्ढा जल्द ही मिडिल ईस्ट और एशियाई देशों में सनातन परिषद की कार्यकारिणी बनाएंगे।
अखिल भारतीय सनातन परिषद के कार्यालय पर अजीत चड्ढा को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए संस्थापक अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने कहा कि संस्था सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार को लेकर संकल्पबद्ध है। इसीलिए भारत से बाहर भी कार्यकारिणी का विस्तार किया जा रहा है। ताकि विदेशों में रहने वाले सनातन प्रेमियों को एकजुट कर एकता के सूत्र में पिरोया जा सके।

श्रीमहंत रविंद्रपुरी ने कहा कि सनातन धर्मावलंबियों को गौरवान्वित कराने के लिए जल्द ही विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। बताया कि अंतरराष्ट्रीय मंच पर अखिल भारतीय सनातन परिषद के एशिया व मीडिल ईस्ट के प्रभारी अजीत सिंह चड्डा को नियुक्त किया गया।

राष्ट्रीय महामंत्री पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा कि जो संस्था को आगे बढ़ाने के लिए लगातार संस्थापक अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी जी महाराज का कार्य सराहनीय है। क्योंकि भारतीय सनातन परिषद सिर्फ सनातन के लिए कार्य कर रही है और आशा है कि अजीत चड्ढा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर संगठन को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर संस्था के प्रदेश महामंत्री उत्तराखंड सुधांशु आदि सम्मिलित रहे। साथ में कई कार्यकर्ता अखिल भारतीय सनातन परिषद के श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज के साथ इस नियुक्ति पर सम्मिलित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *