• Sat. Jul 27th, 2024

प्रधानमंत्री मोदी,देवशिल्पी विश्वकर्मा जी की भॉति भारत के नव निर्माण में जुटे हुए है:श्री महंत हरि गिरि महाराज

ByAdmin

Sep 18, 2023



हरिद्वार। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 72वें जन्मोत्सव पर भावनाथ जूना गढ़ में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री श्री महंत हरि गिरि महाराज ने दीर्घायु की कामना के लिए भगवान का अभिषेक करने के बाद विशेष पूजा अर्चना की। साथ ही उज्जैन में भी विशेष पूजा अर्चना की गई।


जूना अखाड़ा के अर्न्तराष्ट्रीय संरक्षक एवं अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री श्रीमहंत हरिगिरि महाराज के संयोजन में जूना अखाड़े की पूरे देश में स्थित प्रमुख मठों,मन्दिरों तथा आश्रमों में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की दीघार्यु,देश के सार्वभौमिक विकास के लिए विभिन्न धार्मिक समारोह,हवन,विशेष पूजा अर्चना तथा अध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

श्री महंत हरि गिरि महाराज ने कहा कि
प्रधानमंत्री मोदी,देवशिल्पी विश्वकर्मा जी की भॉति भारत के नव निर्माण में जुटे हुए है। सनातन धर्म की रक्षा हिन्दुत्व की स्थापना तथा भारत को विश्वगुरू के रूप में स्थापित करने का जो भागीरथ प्रयास उनके द्वारा किया जा रहा है। इसके लिए सभी साधु-संत व समस्त अखाड़े व करोड़ो देशवासी उनके साथ है। भावनाथ जूना गढ़ में श्रीमहंत हरिगिरि महाराज के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया गया तथा रैली निकालकर इसके प्रति जागरूकता का संदेश भी दिया गया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *