• Sun. Apr 21st, 2024

इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रवीन अध्यक्ष, राजीव बने महामंत्री

ByAdmin

Jul 24, 2023


: हरिद्वार इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन का हुआ द्विवार्षिक चुनाव, निर्विरोध चुने पदाधिकारी
: समस्याओं को दूर कराने और व्यापारी हित में करेंगे काम: प्रवीन कुमार जिंदल


: व्यापारियों की एकता ही सबसे बड़ी ताकत: राजीव गुप्ता
हरिद्वार। हरिद्वार इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन की ओर से आर्यनगर स्थित मून लाइट रेस्ट्रो में आम सभा की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से द्विवार्षिक चुनाव कर निर्विरोध पदाधिकारियों को चुन लिया गया। नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। साथ ही व्यापारी हित में कार्य करने का सभी ने एक साथ संकल्प लिया है।
हरिद्वार इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन का चुनाव अधिकारी अजय मित्तल की देखरेख में चुनाव की प्रक्रिया पूरी की गई। चुनाव अधिकारी में बताया कि सर्वसम्मति से संरक्षक मंडल में मुख्य संरक्षक के रूप में सुभाष अग्रवाल एवं संरक्षक विजय कुमार शर्मा , उमेश अग्रवाल, ललित गोयल, प्रभात गुप्ता को चुना गया है।
उन्होंने बताया कि प्रवीण कुमार जिंदल को तीसरी बार अध्यक्ष चुना है। जबकि राजीव गुप्ता को महामंत्री और प्रवेश गुप्ता को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।
मुख्य संरक्षक सुभाष अग्रवाल ने कहा कि हरिद्वार इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन का गठन वर्ष 2019 में व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने के उद्देश्य से किया गया था।एसोसिएशन व्यापारियों के हित के लिए ही कार्य करने में जुटी है।नवनियुक्त अध्यक्ष प्रवीन कुमार जिंदल ने कहा कि व्यापारियों को किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करने दिया जाएगा व्यापारी हित में कार्य करते हुए सामाजिक कार्य भी किए जाएंगे उन्होंने बताया कि दीपावली के बाद प्रदेश स्तरीय ट्रेड फेयर का आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। ट्रेड फेयर में कई कंपनियां बुलाई जाएंगी। जिसमें रोजगार उपलब्ध कराने के साथ ही कई महत्वपूर्ण कार्य करने की तैयारी की गई है। महामंत्री राजीव गुप्ता ने बैठक में पहुंचे अतिथियों का आभार जताते हुए कहा कि संगठन हमेशा व्यापारियों के लिए संघर्ष करता रहेगा। जीएसटी हो या फिर अन्य समस्या, इसके लिए एक मंच पर खड़ा होकर आवाज बुलंद की जाती रहेगी। इस दौरान विपिन गोयल, दीपांशु गुप्ता, पल्लव मित्तल, उमेश अग्रवाल, एलके महेश्वरी, हरीश, प्रणव वत्स, मनोज गर्ग, प्रभात गुप्ता, संजय गोयल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *